Topyaps Logo
Topyaps Logo Topyaps Logo Topyaps Logo Topyaps Logo
Topyaps Menu
Responsive image
Responsive image
Responsive image

हमारे बारे में

अगर आपकी ब्लड रिपोर्ट कहती है कि facebook यूज़ न करने की वजह से आपका हीमोग्लोबिन कम हो गया है।
एक हफ़्ते के tweets मिस होने के कारण आपका BP बढ़ गया है, या Instagram पर तैरती वीडियोज़ और फ़ोटोज़ न देखने की वजह से आपकी आंखों की रौशनी कम हो रही हैं।
और अगर आपको लग रहा है कि कहीं आपके फ़ेवरिट YouTube stars की लेटेस्ट अपडेट न मिलने के कारण आप जल्द ICU न पहुंच जाएं!
तो यकीन मानिए, आपकी कंडीशन क्रिटिकल है और ऐसे में सिर्फ़ टॉपयैप्स.कॉम ही आपके लिए संजीवनी बूटी का काम कर सकती है।

हम कौन हैं?

टॉपयैप्स.कॉम भारत की पहली और इकलौती सोशल मीडिया न्यूज़ वेबसाइट है, जो ख़ासतौर पर युवाओं की पसंद और डिमांड को ध्यान में रख कर डिज़ायन की गई है। ये ऐसा देसी सोशल अड्डा है, जहां हम डेली हेडलाइन्स से हटकर, एक नए नज़रिए से सोशल वर्ल्ड की वायरल और ट्रेंडिंग खबरों को आपके लिए लेकर आते हैं।

facebook, Twitter, Instagram, Snapchat, YouTube और भी बहुत कुछ, आप बस नाम लीजिए और वो हमारे प्लेटफॉर्म पर हाज़िर है। Viral Videos से लेकर Memes तक, Hot Photo sessions से लेकर  YouTube  के teasers तक, गॉसिप, अफ़ेयर, ब्रेकअप, पैचअप, वॉर्डरोब मालफ़ंक्शन, MMS, कॉन्ट्रोवर्सी और लेटेस्ट ट्रेंड से जुड़ी हर अपडेट आपको यहां मिलेगा।

मूवी स्टार्स से लेकर स्पोर्ट्स स्टार्स तक, नेता से लेकर अभिनेता और संगीतकार तक, फ़ैशन हो या रिलेशन, यूट्यूब स्टार भडाना से लेकर लग्ज़री ब्रैंड गबाना तक, सारा लेटेस्ट और ट्रेंडिंग कंटेंट आपको सिर्फ़ और सिर्फ़ यहीं मिलेगा।

ये लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती। इस प्लेटफ़ॉर्म में आपको वो सब कुछ मिलेगा, जिसे आप सोशल मीडिया पर खोजते हैं। सिर्फ़ सोशल मीडिया ही नहीं, हम आपसे जुड़ी और आपके काम का हर कंटेंट आप तक पहुंचाते हैं। तो अब आपकी ‘सोशल मीडिया’ हेल्थ की ज़िम्मेदारी हमारी, टेंशन ख़त्म और अपडेट रहना शुरु !